ट्यूबलाइट प्रमोशन के दौरान पत्रकार ने अरुणाचल के बच्चे से पूछा “आप इंडिया पहली बार आये हो”, मिला ऐसा जबाब सब रह गए सन्न!

ट्यूबलाइट प्रमोशन के दौरान पत्रकार ने अरुणाचल के बच्चे से पूछा “आप इंडिया पहली बार आये हो”, मिला ऐसा जबाब सब रह गए सन्न! नई दिल्ली: अरुणाचल प्रदेश भारत का एक अभिन्न अंग और नॉर्थ ईस्ट का एक राज्य जो चीन के सिमा से सटा हुआ है! चीनी सैनिक अक्सर भरिये सिमा में घुस जाते… Continue reading ट्यूबलाइट प्रमोशन के दौरान पत्रकार ने अरुणाचल के बच्चे से पूछा “आप इंडिया पहली बार आये हो”, मिला ऐसा जबाब सब रह गए सन्न!

Published
Categorised as News, Video

Video : टीम इंडिया को “बाप कौन है” कहके चिढ़ाने वाले पाकिस्तानी को भारतीयों ने स्टेडियम के बाहर बुरी तरह धोया !

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हमेशा से खेल से बढ़कर रहा है, दोनों देशो के फंस इसे अपनी इज्जत से जोड़कर देखते है! सोशल मीडिया पर भी दोनों दशो के फैन एक दूसरे से टकराते रहते है! अ भी एक ट्रेंड चला हुआ था की भारत बाप है और पकिस्तान बेटा! कुछ भारतीय… Continue reading Video : टीम इंडिया को “बाप कौन है” कहके चिढ़ाने वाले पाकिस्तानी को भारतीयों ने स्टेडियम के बाहर बुरी तरह धोया !

आपका एक शेयर बचा लेगा किसी की ज़िन्दगी, कैंसर का ये उपाय सब तक पहुंचाएं

मित्रो, कैंसर हमारे देश मे बहुत तेज़ी से बड़ रहा है । हर साल लगभग बीस लाख लोग कैंसर से मर रहे है और हर साल कैंसर के बहौत नए Cases आ रहे है आपको बतादें की कैंसर का 100फीसदी इलाज़ ना होने से डॉक्टर्स भी अपने हाथ-पैर डाल चुके है । cancer is spreading… Continue reading आपका एक शेयर बचा लेगा किसी की ज़िन्दगी, कैंसर का ये उपाय सब तक पहुंचाएं

पाकिस्तानी फैन ने कोहली से की बदसलूकी और पूछा, ‘बाप कौन है’| पाक समर्थक को जवाब देने अकेले मोहम्मद सामी आगे आये!

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हमेशा से खेल से बढ़कर रहा है, दोनों देशो के फंस इसे अपनी इज्जत से जोड़कर देखते है! सोशल मीडिया पर भी दोनों दशो के फैन एक दूसरे से टकराते रहते है! अभी एक ट्रेंड चला हुआ था की भारत बाप है और पकिस्तान बेटा! कुछ भारतीय फैंस… Continue reading पाकिस्तानी फैन ने कोहली से की बदसलूकी और पूछा, ‘बाप कौन है’| पाक समर्थक को जवाब देने अकेले मोहम्मद सामी आगे आये!

Video: जीत के नशे में चूर होकर पाकिस्तानी एंकर ने भारतीय खिलाड़ियों को गा लीदी, विरेंद्र सहवाग को भी अभद्र अपशब्द कहे

Video: जीत के नशे में चूर होकर क्या कह दिया पाकिस्तानी एंकर ने ? पाकिस्तानी न्यूज चैनल बोल के शो ऐसे नहीं चलेगा में भारत के खिलाफ जमकर आग उगली गई। शो के एंकर आमिर लियाकत क्रिकेट के मैदान में मिली जीत पर ऐसे खुश थे जैसे उन्होंने कोई जंग जीत ली हो। अपने शो… Continue reading Video: जीत के नशे में चूर होकर पाकिस्तानी एंकर ने भारतीय खिलाड़ियों को गा लीदी, विरेंद्र सहवाग को भी अभद्र अपशब्द कहे

गाय का पेशाब पीने वाला कहने पर परेश रावल के सटीक जवाब ने सबकी बोलती बंद कर दी

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल अपने विचारों को रखने में पीछे नहीं हटते। अपने बयानों के कारण वो कई बार विवादों में भी रह चुके हैं।हाल ही में उन्होंने अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक के एक ट्वीट पर गुस्सा जाहिर किया था। उनके इस गुस्से के बाद एक पाकिस्तानी शख्स ने ट्वीट में… Continue reading गाय का पेशाब पीने वाला कहने पर परेश रावल के सटीक जवाब ने सबकी बोलती बंद कर दी

Published
Categorised as News

पाकिस्तान की जीत पर भारत में जशन का समर्थन कर रहे पाकप्रेमी को रोहित सरदाना ने Live स्टुडियो बतायी उसकी औकात !

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड पर जीत के बाद कश्मीरी अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने ट्वीट कर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए उत्साह बढ़ाया। पाकिस्तान की जीत पर कश्मीर में जश्न मनाया गया, कुछ लोगों ने पटाखे फोड़े साथ ही आजादी के नारे भी लगाए। इतना ही नहीं शोपियां जिले… Continue reading पाकिस्तान की जीत पर भारत में जशन का समर्थन कर रहे पाकप्रेमी को रोहित सरदाना ने Live स्टुडियो बतायी उसकी औकात !

अफगानी फैन ने पाकिस्तान टीम की कहके लेली! और भारत को कह दिया कि बाप…..

वीडियो: Ind-Pak फाइनल मैच से पहले भारतीय “अफगानी फैन” ने कही जबरदस्त बात, खुली पाक की पोल! बर्मिघम: भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफइनल में बांग्लादेश को 9 विकेटों से हराया! जहा एक तरफ भारत बांग्लादेश पर इतनी बड़ी जीत दर्ज करके चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पंहुचा है… Continue reading अफगानी फैन ने पाकिस्तान टीम की कहके लेली! और भारत को कह दिया कि बाप…..

राष्ट्रध्वज का सीधा अपमान! College magazine shows SEX at the cinema during national anthem.

केरल के मशहूर ब्रेनन कॉलेज की मैगज़ीन के एक स्केच के जरिये राष्ट्रीय ध्वज व राष्ट्रीय गान के अपमान का आरोप लगा है। बताया यह जा रहा है की सी.पी.एम. के छात्र संगठन स.फ.इ. की पत्रिका में सिनेमा हॉल में राष्ट्रीय गान के वक़्त एक महिला और पुरुष को अप्पतिजनक स्थिति में दिखाया गया है।… Continue reading राष्ट्रध्वज का सीधा अपमान! College magazine shows SEX at the cinema during national anthem.

after declaration of WW, what’s on Putin’s mind now. what’s a PRE-EMPTIVE NUCLEAR STRIKE

उनके लिए जो नहीं जानते हैं की अब तक क्या क्या हुआ For all who did not know this. and what happened till yet जनरल युरी यकुबोव को अमेरिका से सूचना मिली की रूस को अमेरिका सम्बन्धी उन दस्तावेजो में फेरबदल की ज़रुरत है जो अमेरिका को रूस का दुश्मन बनाते हैं और रूस को… Continue reading after declaration of WW, what’s on Putin’s mind now. what’s a PRE-EMPTIVE NUCLEAR STRIKE