पाकिस्तान की जीत पर भारत में जशन का समर्थन कर रहे पाकप्रेमी को रोहित सरदाना ने Live स्टुडियो बतायी उसकी औकात !

0
1540

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड पर जीत के बाद कश्मीरी अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने ट्वीट कर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए उत्साह बढ़ाया। पाकिस्तान की जीत पर कश्मीर में जश्न मनाया गया, कुछ लोगों ने पटाखे फोड़े साथ ही आजादी के नारे भी लगाए। इतना ही नहीं शोपियां जिले के चिलिपोरा सुगन क्षेत्र में भी आतंकियों ने हवा में गोलीबारी कर पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने की खुशी मनाई।

मालूम हो कि, पाकिस्तान ने इंग्लैंड को आठ विकेट से हराकर चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है। 212 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, पाकिस्तान ने दो विकेट गंवाए और 12.5 ओवर शेष रहते हुए इस बाधा को पार कर लिया

हिंदुस्तान में रहकर पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाना काफी शर्मनाक है। जश्न नही ख़ुशी में पटाखे फोड़े जारहे हैं। ये सच में काफी शर्मनाक घटना है। जिस देश का खाते हैं उसके दुश्मन देश की जीत पर खुशी मनायी जारही है। जबकि सब जानते हैं कि भारत और पाकिस्तान का 36 का आंकड़ा है । कश्मीर भारत के अभिन्न हिस्सा है लेकिन के लोग पाक का समर्थन कर रहे है।

लाइव स्टूडियो में इस मुद्दे पर बहस चल रही थी। कश्मीर के एक सख्श में स्टूडियो में मौजूद था। जब उससे इस बारे में पूछा गया और उनकी राय जाननी चाही तो उसने पाक प्रेमियों का समर्थन किया। लाइव जब देश की जनता देख रही हो ऐसा समर्थन शर्मनाक है। रोहित सरदाना ने कहा क्या तुम्हे हिंदुस्तानी कहने में शर्म आति है। हिंदुस्तान का पासपोर्ट यूज़ करते हो हिंदुस्तान का खाते हो और गुणगान पाकिस्तान के करते हो। रोहित सरदाना ने जमकर लगायी फटकार।

देखें वीडियो